Friday,06 August 2021   02:34 am
रैना ने किया ऐलान, 'अगर धोनी IPL में नहीं खेलेंगे तो मैं भी ले लूंगा संन्यास'

रैना ने किया ऐलान, 'अगर धोनी IPL में नहीं खेलेंगे तो मैं भी ले लूंगा संन्यास'

11-Jul-2021

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का दूसरा हिस्सा सितंबर में शुरू होने जा रहा हैl माना जा रहा है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 14 के बाद क्रिकेट को पूरी तरह से अलविदा कह देंगेl सुरेश रैना ने भी एलान कर दिया है कि अगर धोनी अगले सीजन में आईपीएल नहीं खेलेंगे तो वह भी क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.  बकौल रैना, अगर धोनी भाई अगला सीजन नहीं खेलते तो मैं भी नहीं खेलूंगा। हम चेन्नई के लिए 2008 से खेलते आ रहे हैं। अगर हम इस साल खितााब को जीत लेते हैं तो मैं उनको अगले सीजन में भी खेलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा।

रैना हालांकि एक शर्त पर धोनी को आईपीएल खेलने के लिए मनाने की कोशिश करेंगे। सुरेश रैना ने कहा, ''अगर सीएसके आईपीएल का 14वां सीजन जीतने में कामयाब हो जाती है तो फिर मैं धोनी को अगले साल भी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा।''

 

इंटरनेशनल क्रिकेट को एक साथ कहा था अलविदा

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सुरेश रैना अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही क्रिकेट को अलविदा कहने जा रहे हैं। महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था। धोनी के संन्यास लेते ही सुरेश रैना ने भी एलान किया कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेलेंगे।


leave a comment