Friday,06 August 2021   02:13 am
अक्षय के गाने फिलहाल 2 मोहब्बत ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, यूट्यूब पर बना नंबर वन

अक्षय के गाने फिलहाल 2 मोहब्बत ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, यूट्यूब पर बना नंबर वन

17-Jul-2021

साल 2019 में रिलीज हुआ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुपुर सेनन (Nupur Sanon) का म्यूजिक वीडियो फिलहाल जमकर वायरल हुआ था। गाना काफी तेजी से लोगों की जुबान पर चढ़ गया था और ये आज तक लोगों के जेहन में बना हुआ है।

गाने को गाया था बी।प्राक ने और इसे लिखा था जानी ने। अब इस गाने का दूसरा पार्ट 'फिलहाल 2' (Filhaal 2) रिलीज हो गया है। एक बार फिर अक्षय कुमार ने धमाका किया है। 

अक्षय कुमार का नया रिलीज हुआ स्पेशल नंबर बन गया है यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना।फिलहाल 2 मोहब्बत रिलीज़ के पहले 3 दिनों में ही 100 मिलियन से अधिक बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है। यह Youtube के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे अधिकबार देखा जाने वाला भारतीय गीत है।

इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड बनीं नूपुर सेनन की शादी एमी विर्क से हो जाती है। लेकिन अक्षय उसे भूल पाने में नाकामयाब रहते हैं। वो शादी की रस्मों में साथ खड़े नजर आते हैं और शादी में डांस भी करते हैं लेकिन साफ नजर आ रहा है कि वो भारी मन से अपने प्यार को विदा करने पर मजबूर हैं। हालांकि गाने में ये नहीं दिखाया गया है कि किस वजह से नूपुर ने उनसे शादी नहीं की।  अक्षय कुमार साये की तरह नूपुर का पीछा करते रहते हैं और उनकी बेवफाई का यादें भी उनके साथ ही चलती हैं। दिखाया गया है कि नूपुर भी इस शादी से खुश नहीं हैं और वो अक्षय कुमार से साथ बिताए पलों को भूल नहीं पा रही हैं।

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बी प्राक द्वारा गाया गया और जानी द्वारा लिखा गया यह ,दिल दहला देने वाला गीत सारे संगीत चार्ट पे छा रहा है और अपने श्रोताओं पे अपनी जादू चला रहा है ।


leave a comment