Friday,06 August 2021   03:46 am
Raj Kundra Arrested: पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, जानिए कैसे खुली पोल

Raj Kundra Arrested: पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, जानिए कैसे खुली पोल

20-Jul-2021

Shilpa Shetty Husband Raj Kundra Arrested : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा  पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया हैl राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैंl इस केस में अब तक राज सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

बीती रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। 19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्ता किया।  पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस का कहना है कि राज कुंद्रा के खिलाफ उनके पास पर्याप्त सबूत हैं।  राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग 10 घंटे बाद क्राइम ब्रांच ने नेरुल इलाके से रयान थारप नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।  क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज कुंद्रा ने इस बिज़नेस में 10 करोड़ रुपये लगाए थे।  क्राइम ब्रांच के मुताबिक ये फरवरी में ही साफ हो गया था कि कुंद्रा केंद्रिन कंपनी से जुड़े हुए थे।  लेकिन सीधा लिंक नहीं होने से क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई थी।

इसी साल फरवरी में ये खुलासा हुआ कि राज कुंद्रा ऐसे अश्लील मामले में संलिप्त हैं।  मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में बताया, ''फरवरी 2021 में पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें किसी एप द्वारा पब्लिश करने को लेकर केस रजिस्टर किया गया था। ''

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि  राज कुंद्रा और कुछ और लोगों के खिलाफ एक महिला ने मुंबई पुलिस में केस दर्ज कराया था।  इन पर आरोप है कि ये लोग एक्टर्स को वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए अप्रोच करते हैं और उसके बाद जबरदस्ती उनसे पोर्न फिल्म बनवाते हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे।  इस मामले में राज कुंद्रा से पहले पांच और लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 


leave a comment