Friday,06 August 2021   03:26 am
Tiger Shroff की 200 करोड़ी फिल्म Ganapath में दिखेगी 2090 की दुनिया, वर्ल्‍ड वॉर के बाद के हालातों पर सेट है फिल्म

Tiger Shroff की 200 करोड़ी फिल्म Ganapath में दिखेगी 2090 की दुनिया, वर्ल्‍ड वॉर के बाद के हालातों पर सेट है फिल्म

20-Jul-2021

नई दिल्ली,इंडिया   टाइगर श्रॉफ 'गणपत' की तैयारियों में व्यस्त हैं। 'गुडबॉय' फिलहाल होल्‍ड पर चली गई है। ऐसे में निर्देशक विकास बहल 'गणपत' के पहले शेड्यूल के लिए करीब 3 महीने के लिए लंदन जा रहे हैं। सिंगापुर और जापान में भी 'गणपत' की शूटिंग होगी। फिल्म में 2090 की कहानी दिखेगी। फिल्म में दिखेगा कि 2090 में भारत किन मुद्दों से डील करेगा या वर्ल्‍ड की सोशियो पॉलिटिकल सिचुएशन कैसी होगी?

विकास बहल के करीबियों ने कहा- यह फिल्‍म दुनिया के कई देशों में शूट होगी। लंदन के बाद यह सिंगापुर और फिर जापान भी ट्रैवल करेगी। मुंबई में भी इसका अच्‍छा खासा चंक शूट होगा ही। यह मूल रूप से फ्यूचर में सेट है। आज से 69 साल आगे यानी साल 2090 का मुंबई कैसा होगा? इंडिया किन मुद्दों को डील कर रहा होगा या वर्ल्‍ड की सोशियो पॉलिटिकल सिचुएशन कैसी होगी, वह सब प्‍लॉट में इनकॉरपोरेट किया गया है।

मेकर्स ने कहानी में मिस्‍ट्री रखी है। किरदारों को एक ऐसे जहान में रखा है, जहां वर्ल्‍ड वॉर जैसा कुछ हुआ है। तबाही का मंजर चारों ओर है। वैसी परिस्थिति में वो जीने को मजबूर हैं। वह वॉर हालांकि नहीं दिखाया जाता है। फिल्‍म को बड़े स्‍केल पर माउंट किया गया है। इसके प्री प्रॉडक्‍शन पर ही साल भर से काम चल रहा है। इसका टाईटल ‘गणपत’ रखने की वजह है। यह टाइगर का नाम नहीं है। उनका नाम कुछ और रखा गया है। वाशु भगनानी इसके प्रोड्यूसर हैं। सूत्रों का कहना है कि बजट 200 करोड़ से ज्‍यादा जा रहा है।

एक्ट्रेस नुपूर सेनन इन दिनों अपने गाने फिलहाल 2 को लेकर चर्चा में हैं।  इस गाने वो एक्टर अक्षय कुमार के साथ दिखाई दे रही हैं।  गाने में दोनों के बीच जबर्दस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है।  नुपूर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।  तभी से उनके फैंस बॉलीवुड में उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नुपूर ने कहा गणपत में उनकी बहन कृति सेनन काम कर रही हैं, वैसे वो उनका काफी ध्यान रखतीं हैं लेकिन ये फिल्म उनके बारे में है।  ‘मैं कभी नहीं चाहूंगी कि किसी ऐसी फिल्म से डेब्यू करूं जिसमें मेरा किरदार दमदार न हो।  जब तक मुझे कोई धांसू स्क्रिप्ट ऑफर नहीं होगी मैं डेब्यू नहीं करूंगी।  दो हीरोइन वाली स्क्रिप्ट से भी कोई परहेज नहीं है लेकिन मेरा रोल अच्छा होना चाहिए।


leave a comment