Thursday,28 October 2021   11:35 pm
Sidharth Shukla Passed Away: 'बिग बॉस' विनर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

Sidharth Shukla Passed Away: 'बिग बॉस' विनर सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत

02-Sep-2021

बिग बॉस 13' के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का अचानक निधन हो गया है।  40 साल की उम्र में सिद्धार्थ ने दुनिया को अलविदा कहा है।  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हुआ है।  सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत फैन फॉलोइंग थी।  इन दिनों वो अपने करियर के पीक पर थे।  उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था।  पॉप्युलर टीवी ऐक्टर और 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर भी रहे थे।

रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की डेड बॉडी फिलहाल मुंबई के कूपर अस्पताल में है। बताया जा रहा है कि पोस्टमॉर्टम वहीं पर किया जाएगा। अस्पताल ने पुष्टि की है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हार्ट अटैक से हुई है।

वहीं, डीसीपी के मुताबिक उन्हें अभी जानकारी मिली है कि मौत हुई है और बॉडी को कूपर हॉस्पिटल लाया गया है। लेकिन मौत कैसे हुई है, ये अभी कहना मुश्किल है। मेडिकल और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और सिद्धार्थ के साथ रहने वालों के बयान भी लिये जाएंगे,उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है।  सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) बिल्कुल स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को तोड़ दिया है।  सिद्धर्थ शुक्ला का अस्पताल पहुंचने से पहले ही निधन हो गया था।  


leave a comment