Thursday,28 October 2021   10:48 pm
Aaj Ka Rashifal, 25 September 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगी सुख-शांति, होगा धन लाभ

Aaj Ka Rashifal, 25 September 2021: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के जीवन में आएगी सुख-शांति, होगा धन लाभ

25-Sep-2021

मेष  राशि  (Aries) (चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ):- आज का दिन आपके लिए परेशानियों से मुक्ति वाला रहेगा और भाग्‍य का साथ भी मिलेगा। काफी संघर्ष के बाद आज आपकी समस्याओं का समाधान निकल सकता है। बढ़ते हुए आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। आज सकारणीय दूर की यात्रा भी हो सकती है और जिस उद्देश्‍य से जाएंगे, उसमें भी आपको सफलता प्राप्‍त होगी।

वृष  राशि (Taurus) (ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो):- आज का दिन आपके लिए शुभ है। परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्य के आयोजन की चर्चा होने से मन प्रसन्न होगा और भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा। जीवन स्तर को सुधारने के लिए आप जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। सायंकाल के समय किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है। 

मिथुन  राशि  (Gemini) (क,की,कु,घ,छ,के,को,ह):- आज का दिन आपके लिए शुभ है। परिवार में किसी शुभ मांगलिक कार्य के आयोजन की चर्चा होने से मन प्रसन्न होगा और भाग्‍य का साथ प्राप्‍त होगा। जीवन स्तर को सुधारने के लिए आप जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकते हैं। सायंकाल के समय किसी खास मेहमान का आगमन हो सकता है। 

कर्क  राशि (Cancer) (हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो) :-  आज मन से बहुत सीधे और सच्‍चे रहेंगे। दूसरों की सेवा करना आपको अच्‍छा लगता है। आज का दिन किसी बहन भाई की चिंता में बीतेगा। आप हमेशा ही अपने परिवार की सलामती के लिए कटिबद्ध रहते हैं। यदि सबकी सहमति हो जाए तो कहीं स्थान परिवर्तन का विचार बना सकते हैं। 

सिंह  राशि (Leo) (मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे) :-   आज का दिन आपके लिए खास है बस आपको आज हर काम को करने में सावधानी रखने की जरूरत है। व्यापारिक कार्यों में भागादौड़ी को दर्शाने वाला दिन रहेगा। काम धंधे से संबंधित कार्यों में किसी ना किसी रूप में भागादौड़ करनी पड़ सकती है। मीडिया एवं कम्युनिकेशन आदि से जुड़े काम बढ़ते हुए देखे जा सकते हैं। लेखन और रचनात्मक कार्यों में भी सफलता मिल सकती है।

कन्या  राशि (Scorpio) (टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो) :- आज के दिन ग्रहों की स्थिति में बदलाव आने से आपके लिए आज का दिन काफी भागदौड़ वाला हो सकता है। अधिक मेहनत के नतीजे भी आपको लाभ देने वाले हो सकते हैं। फिलहाल तो आप अपने कार्यों को उत्साहपूर्ण पूरा करें। कुछ समय बाद इससे भी बेहतरीन अनुबंध आपको प्राप्त होगा।

तुला  राशि  (Libra) (रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) :-  आज का दिन आपके लिए चिंता और परेशानियों वाला रहेगा। कुछ परेशानियां तो वास्तविक हैं ही और कुछ आप खुद मोल ले लेते हैं। सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में विरोधियों की भीड़ आपके सामने खड़ी हो सकती है। लेकिन आपको अपने रास्‍ते से नहीं भटकना है। आप अपने साहस और बुद्धिमानी से ही इन लोगों को पराजित कर सकते हैं।

वृश्चिक  राशि (Scorpio) (तो,ना,नी,नू,ने,यो,या,यि,यु):- आज का दिन आपके लिए शुभ है और आपको कहीं से मंगलमय समाचार प्राप्‍त होने की पूरी उम्‍मीद है। मन प्रसन्‍न होगा और आपके कार्य पूर्ण होने से उत्‍साह में वृद्धि होगी। व्यवसाय के क्षेत्र में आए तनाव अपने ऊपर हावी न होने दें। बनते-बिगड़ते हालातों में धीरे-धीरे सब कुछ सामान्‍य होने की पूरी उम्‍मीद हे। अधिकारी वर्ग में सामंजस्य बढ़ेगा। 

धनु  राशि (Sagittarius) ( ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे):-  आज का दिन आपको हर कार्य में शुभ परिणाम देने वाला साबित हो सकता है। किसी नए संपर्क से लाभ मिलने की उम्‍मीद है और आपकी योजनाएं सफल होंगी। रुका हुआ धन कठिनाई से मिलेगा, रोजमर्रा के कामों में कोताही न बरतें। व्यावसायिक उन्नति से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। रात के समय मांगलिक अवसरों में जाने का अवसर मिलेगा और प्रसन्नता बढ़ेगी। 

मकर  राशि (Capricorn) (भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि):- आपका दिन सुखद है और आपका मिलनसार स्‍वभाव आपको दूसरों का प्रिय बनाने में मदद करेगा। ऑफिस में बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे और भाग्‍य का साथ मिलने से आगे बढ़ने के अवसर प्राप्‍त होंगे। जो लोग नौकरी खोज रहे हैं उन्‍हें आज कुछ अच्‍छी खबर सुनने को मिल सकती है। ग्रह चाल भाग्य विकास में सहायक है। क्रय-विक्रय के व्यवसाय में लाभ होगा।

कुंभ  राशि (Aquarius) (गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द):- आज आपके परिवार में एकता बढ़ेगी। मिलकर सभी लोग उतार-चढ़ाव का सामना करेंगे। उच्चाधिकारियों की घनिष्ठता से लाभ उठाने का सुअवसर आज दिन भर बना रहेगा। आयात निर्यात के व्यवसाय आरंभ का निर्णय भी आज हो सकता है। अध्यात्म और धर्म में रुचि बढ़ने से मन को शांति मिलेगी। यात्रा, मंगलोत्सव का संयोग बन रहा है, समय के सदुपयोग से आपका सितारा बुलंद होगा। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।
 
मीन  राशि (Pisces) (दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि):- आज आपके राशि स्‍वामी की कृपा से दिन काफी शुभ होगा और भाग्‍य का साथ मिलता रहेगा। उन्नति के क्षेत्र में कई मार्ग खुलेंगे और आपके कार्य पूर्ण होंगे। अध्ययन और अध्यात्म में रुचि बढ़ना स्वाभाविक है। विवादास्पद प्रकरण समाप्त होंगे। गुप्त शत्रु व ईर्ष्यालु साथियों से सावधान रहें। 


leave a comment