Thursday,28 October 2021   11:01 pm
Horoscope Today 27 September 2021: इन चार राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा सोमवार का दिन, परेशानियों से मिलेगी मुक्ति

Horoscope Today 27 September 2021: इन चार राशियों के लिए भाग्यशाली रहेगा सोमवार का दिन, परेशानियों से मिलेगी मुक्ति

27-Sep-2021

मेष  राशि  (Aries) (चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ):-  आज आपका स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। ज्यादा खर्च की चिंता से मन अशांत रह सकता है। गणेशजी की मानें तो आज आपका वाणी पर संयम रखना अति आवश्यक है, वरना आज दिक्कतें बढ़ सकती है। बाहर का खाना-पीना आज टालें। कार्यालय में सहकर्मियों से आपको लाभ होगा।

 

वृष  राशि (Taurus) (ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो):- आज आपका शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा। उत्साह से किसी भी काम को बेहतर कर पाने में सक्षम रहेंगे। काम के प्रति एकाग्र रहेंगे। धन लाभ की संभावना है एवं धन सम्बंधी विषयों के लिए बेहतर प्लान बना पाएंगे।

 

मिथुन  राशि  (Gemini) (क,की,कु,घ,छ,के,को,ह):- आज का दिन थोड़ा कष्टदायी होगा, इसीलिए हर काम में सावधानी बरतें। परिजनों एवं संतान से अनबन हो सकती है। अपनी वाणी और गुस्से को काबू में रखें, ताकि बात न बिगड़ें। शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, विशेषकर आंखों में दर्द हो सकता है।

 

कर्क  राशि (Cancer) (हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो) :-  आज का दिन आपके उत्साह में वृद्धि का दिन रहेगा। आज आप अपने भाइयों के सहयोग से अपनी धीमी गति से चल रहे बिजनेस के लिए कोई सलाह मांग सकते हैं। यदि आपकी अपने जीवन साथी से कोई अनबन चल रही है, तो आज आप उसे समाप्त करने की पूरी कोशिश करेंगे। व्यवसाय में यदि आज जोखिम उठाना पड़े, तो किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से ही उठाएं, नहीं तो आपका वह धन डूब सकता है।

 

सिंह  राशि (Leo) (मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे) :-   आज के दिन अपने काम पर खासकर फोकस बनाए रखें, क्योंकि सकारात्मक ग्रहों की स्थितियां अधिक मेहनत के पश्चात अच्छा लाभ दिलाने के मूड में है। ऑफिस में मदद के लिए सहकर्मियों पर निर्भर न रहें तो बेहतर है, क्योंकि वह आपके कार्यों का भी श्रेय खुद ले सकते हैं।

 

कन्या  राशि (Scorpio) (टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो) :-  आज के दिन दूसरे क्या करते हैं इस पर गौर न करें, फ़िज़ूल की बातों में कीमती समय बर्बाद हो सकता है। मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन महत्वपूर्ण है, कोई अच्छी लीड आपको उन्नति के द्वार तक ले जा सकती है। व्यापारी वर्ग अटकी हुई योजनाओं को भली-भांति पूरा कर पानी में सफल होंगे।

 

तुला  राशि  (Libra) (रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) :-  आज का दिन आपके लिए कुछ मुश्किलों भरा रहेगा। आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंबी दूरी की यात्रा पर जाएंगे, क्योकि आपकी कोई प्रिय व मूल्यवान वस्तु हो सकती है, जिसके कारण आप परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम की आवश्यकता है, तभी वह सफलता प्राप्त कर सकेंगे।

 

वृश्चिक  राशि (Scorpio) (तो,ना,नी,नू,ने,यो,या,यि,यु):- आज का दिन आपके लिए कुछ व्यस्तता भरा रहेगा। आज आप दूसरों की मदद करने के लिए अपने कुछ कार्य को पीछे के लिए टाल देंगे, जो आज एक साथ आपके सामने आ सकते हैं और आपको व्यस्त रखेंगे, जिनके लिए आप भागदौड़ भी अधिक करवाएंगे, लेकिन उसके साथ-साथ आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा, क्योंकि आपको कुछ मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं।

 

धनु  राशि (Sagittarius) ( ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे):-   आज के दिन नकारात्मक व्यक्ति लाभ दिखाकर गलत मार्ग की ओर ले जाने का प्रयास कर सकते हैं, ऐसी परिस्थिति को देखते हुए अपनी बुद्धि को सजग रखें और सही निर्णय लें। ऑफिस में बॉस, उच्चाधिकारी व सभी टीम के साथ तालमेल बना कर चलना होगा। लोहे का कारोबार करने वालों के लिए दिन मुनाफे से भरा होने की संभावना दिखाई दे रही है।

 

मकर  राशि (Capricorn) (भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि):- आज मन में किसी बात की चिंता रहेगी। स्वास्थ्य का मामला कमजोर रहेगा। गणेशजी का कहना है कि दफ्तर में उच्च अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा। संतान के साथ मतभेद होने की संभावना है। उनके स्वास्थ्य की भी चिंता रहेगी, जिससे आपको तनाव होगा।

 

कुंभ  राशि (Aquarius) (गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द):- आज आपका मन बहुत संवेदनशील रहेगा और आप मानसिक रूप से चिंता और तनाव में रहेंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज आपके सभी काम आसानी से पूरे होंगे। मनोरंजन और कॉस्मेटिक्स के पीछे खर्च होगा।

मीन  राशि (Pisces) (दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि):-  आज के दिन शांत माहौल को अधिक महत्व दें। नौकरी पेशा से जुड़े लोगों की सैलरी में वृद्धि होगी। नए अवसर खोज रहे लोगों को संपर्क भी बढ़ाना होगा। व्यापारियों की कलात्मक बोली उनके बेहद काम आने वाली है आज इस कला को बनाए रखना होगा, तो वहीं दूसरी ओर इलेक्ट्रॉनिक सामान की ब्रिकी में बढ़ोत्तरी होती नजर आ रही है।


leave a comment