Thursday,28 October 2021   11:40 pm
Rashifal Today, Sep 28: कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे? जानें अपनी राशि का हाल

Rashifal Today, Sep 28: कैसा रहेगा आपका दिन, क्या कहते हैं आपके सितारे? जानें अपनी राशि का हाल

28-Sep-2021

मेष  राशि  (Aries) (चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ):-आज का दिन थोड़ा कष्टदायी होगा, इसीलिए हर काम में सावधानी बरतें।  परिजनों एवं संतान से अनबन हो सकती है।  अपनी वाणी और गुस्से को काबू में रखें, ताकि बात ना बिगड़ें।  शारीरिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है, विशेषकर आंखों में दर्द हो सकता है।  अचानक से होने वाले खर्च के लिए तैयार रहें।  गणेशजी कहते हैं कि आज भाषा एवं व्यवहार में मृदुता कायम रखें।

वृष  राशि (Taurus) (ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो):- आप का दिन आनंद और उत्साह में गुजरेगा।  व्यापार में लाभ होगा।  आय के स्रोत में बढ़ोतरी हो सकती है।  मित्रों से हुई मुलाकात होने से खुश रहेंगे।  गणेशजी के आशीर्वाद से आज विवाह योग्य जातकों के विवाह के योग हैं।  शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।  किसी पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।  जीवनसाथी और संतान से सुख-शांति मिलेगी।  धन का सही जगह पर निवेश कर पाएंगे।

मिथुन  राशि  (Gemini) (क,की,कु,घ,छ,के,को,ह):- आपकी दृढ़ता और भरपूर आत्मविश्वास से हर काम सफलतापूर्वक संपन्न होंगे।  व्यापार के क्षेत्र में आपको कुछ नया सीखने को मिलेगा।  पदोन्नति की संभावना है।  पिता की संपत्ति से लाभ होगा।  कला एवं खेल-कूद में निपुण व्यक्तियों को अपने टैलेंट को दिखाने का मौका मिलेगा।  सरकार के साथ मिलकर कोई काम करने से सफलता मिलेगी।  गणेशजी की मानें तो आज जमीन जायदाद के काम में सावधानी रखें।

कर्क  राशि (Cancer) (हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो) :-   आज आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कुछ बेवजह का खर्चा आपके सामने आ सकता है, जिससे आपकी जेब पर बोझ पड़ सकता है।  शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिनमान अच्छा रहेगा।  प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज कुछ निराश हो सकते हैं।

सिंह  राशि (Leo) (मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे) :- आज आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि कुछ बेवजह का खर्चा आपके सामने आ सकता है, जिससे आपकी जेब पर बोझ पड़ सकता है।  शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में आज का दिनमान अच्छा रहेगा।  प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज कुछ निराश हो सकते हैं।

कन्या  राशि (Scorpio) (टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो) :- कन्या राशि के लोग नौकरी या व्यवसाय में लोगों के साथ लेन देन करते समय बहुत व्यावहारिक होंगे।  वे एक संवेदनशील घरेलू मामले के बारे में अपनी बात समझाने में सक्षम होंगे।

तुला  राशि  (Libra) (रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) :-  तुला राशि के लोगों को अपने पेशेवर लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रभावी संचार पर ध्यान देना चाहिए।  इनमें से कुछ लोगों की मुलाकात किसी पुराने दोस्त से हो सकती है, जो पैसे कमाने के लिए कुछ बेहतरीन विचार साझा करेगा।

वृश्चिक  राशि (Scorpio) (तो,ना,नी,नू,ने,यो,या,यि,यु):- वृश्चिक राशि के लोग पाएंगे कि उनके काम में प्रगति बहुत धीमी है।  उन्हें प्रयास करते रहना चाहिए और धीमे पर स्थिर दौड़ से जीत पाने की कोशिश करनी चाहिए।

धनु  राशि (Sagittarius) ( ये,यो,भा,भी,भू,धा,फ,ढ,भे):- प्रेम जीवन में खुशियों का दौर जारी रहेगा।  जीवन में आ रहे उतार-चढ़ाव समाप्त होंगे।  आपके जीवन में स्थिरता आएगी।  पढ़ाई के प्रति आपकी एकाग्रता में कुछ कमी आ सकती है।

मकर  राशि (Capricorn) (भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि):- आज धार्मिक कार्य और पूजा-पाठ में शामिल होंगे। गृहस्थ जीवन में आनंदमय वातावरण रहेगा। आपका हरेक कार्य सरलता से पूरा होगा। जीवनसाथी की तरफ से उपहार प्राप्त होगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे।

कुंभ  राशि (Aquarius) (गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द):- रिश्तेदार से मिलने का योग बना रहे, जिसके लिए आप की यात्रा करने की संभावना है।  आपकी काफी सारी उलझन थकान की वजह से है, सेल्फ हिलिंग या उससे जुड़ी संगीत थेरेपी का ज्यादा फायदा होगा।

मीन  राशि (Pisces) (दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि):-  रुका धन मिलने से धन संग्रह होगा।  आत्मविश्वास बढ़ेगा।  दांपत्य जीवन में दिन बढ़िया रहेगा।  अपने मूड पर काबू रखते हुए खुश रहने की कोशिश करें।  लेन-देन से फायदा हो सकता है।  ऑफिस में किसी प्रोजेक्ट की बागडोर मिल सकती है।

 


leave a comment