Friday,28 January 2022   10:42 am
नवरात्रि ऑफर: SBI ने कार, पर्सनल और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस की माफ, कम ब्याज पर मिल रहा कार लोन

नवरात्रि ऑफर: SBI ने कार, पर्सनल और गोल्ड लोन पर प्रोसेसिंग फीस की माफ, कम ब्याज पर मिल रहा कार लोन

11-Oct-2021

नई दिल्ली (इंडिया)। बीते एक महीने में कई बैंकों ने होम लोन पर कई तर‍ह ऑफर दिए हैं। कही बैंकों ने होम लोन की ब्‍याज दरों में कमी की है। प्रोसेसिंग फीस में राहत मिलने से शुरूआती दौर में काफी मदद मिलती है साथ राहत भी मिलती है। आइए आपको भी बताते हैं कि मौजूदा समय में कौन सा बैंक आपको होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस में छूट दे रहे हैं। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी SBI इस नवरात्रि आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। SBI कम ब्याज दर पर पर्सनल, कार और गोल्ड लोन दे रहा है। इसके अलावा बैंक ने प्रोसेसिंग फीस नहीं लेने का भी फैसला किया है।

SBI 7.25% की शुरुआती ब्याज दर पर कार लोन दे रहा है। आप कार की ऑन रोड प्राइस का 90% तक लोन ले सकते हैं। गोल्ड लोन 7.50% की दर पर उपलब्ध रहेगा। वहीं पर्सनल लोन की बात करें तो इसकी ब्याज दर की शुरुआत 9.60% से हो रही है। इन लोन पर आपको प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने त्योहारी सीजन में नया धमाका पेश किया है। बैंक ने कहा है कि अब 75 लाख रुपए तक के होम लोन पर ब्याज की दर एक समान रहेगी। ब्याज की दर 6.70% रहेगी। पहले अलग-अलग लोन अमाउंट पर अलग-अलग ब्याज दर लगती थी। इसके अलावा आपको होम लोन लेने के लिए प्रोसेसिंग फीस भी नहीं देनी होगी।

बैंक ने पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने वाले कोविड योद्धाओं यानी फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को 50 बीपीएस की विशेष ब्याज रियायत की भी घोषणा की है, जो जल्द ही कार और गोल्ड लोन के तहत भी आवेदन के लिए उपलब्ध होगी।

रिटेल जमाकर्ताओं के लिए बैंक स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर प्लैटिनम सावधि जमा शुरू कर रहा है। ग्राहक अब 15 अगस्त से 14 सितंबर 2021 तक 75 दिनों, 75 सप्ताह और 75 महीने की अवधि के लिए सावधि जमा पर 15 बीपीएस तक अतिरिक्त ब्याज फायदा मिलेगा।

एसबीआई के MD (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग) सी एस सेट्टी ने कहा कि हमें त्योहारी सीजन से पहले अपने सभी खुदरा ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स दे रहे हैं। हमें विश्वास है कि इन ऑफर्स से ग्राहकों को लोन और सेविंग पर फायदा मिलेगा।


leave a comment