Saturday,28 May 2022   05:47 am
आज का राशिफल 21 जनवरी 2022: मिथुन, कन्या और मकर राशि के जातक सेहत का रखें विशेष खयाल, जानें अन्‍य राशियों का हाल

आज का राशिफल 21 जनवरी 2022: मिथुन, कन्या और मकर राशि के जातक सेहत का रखें विशेष खयाल, जानें अन्‍य राशियों का हाल

21-Jan-2022

मेष  राशि  (Aries) (चू,चे,चो,ला,ली,लू,ले,लो,अ):-   ष राशि का सबसे अच्छा गुण है कि प्रत्येक परिस्थिति में गर्व से खड़े रहो। इस राशि के व्यक्तियों की हड्डियों की संरचना बहुत मजबूत होती है और कद औसत ऊंचाई का ही होता है। जब तक इस राशि के व्यक्ति अपने लक्ष्य को प्राप्त नहीं कर पाते हैं तब तक प्रयास करते रहते हैं। आप मुश्किल कार्यों को करने की ठान लेते हैं और लक्ष्य तक पहुंचने की पूरी कोशिश करते हैं।

 

वृष  राशि (Taurus) (ई,उ,ए,ओ,वा,वी,वु,वे,वो):-  यदि आप सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे है तो आज के दिन कुछ अप्रत्याशित घटित हो सकता है जो आपके लिए शुभ फल देने वाला ही होगा। ऐसे में चारो ओर ध्यान रखें और किसी भी मौके को हाथ से ना जाने दे।आपकी जी तोड़ मेहनत और परिवार का सहयोग इच्छित परिणाम देगा। तरक्की का परिणाम बरकार रखे।

 

मिथुन  राशि  (Gemini) (क,की,कु,घ,छ,के,को,ह):- आज आपका मन व्यावसायिक कार्यों में लगेगा। व्यवसाय को विस्तार देंगे। आज आपकी सेहत अच्छी नहीं रहेगी। प्रेम के मामले में भावुकता परेशान कर सकती है। स्थान परिवर्तन करने की योजना बना सकते हैं।

 

 

कर्क  राशि (Cancer) (हि,हे,हु,हो,डा,डी,डू,डे,डो) :-  आज आपको मानसिक भय परेशान करेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद या मनमुटाव हो सकता है। आपका अभिमान किसी के दिल को चोट पहुंचा सकता है। विद्यार्थी पढ़ाई में ध्यान केंद्रित नहीं कर सकेंगे। अत्यधिक खर्च हो सकता है। आपके मन में असंतोष की भावना रहेगी। आपको किसी गलत या नियम विरुद्ध काम में नहीं पड़ना चाहिए।

 

 

सिंह  राशि (Leo) (मा,मी,मू,मे,मो,टा,टी,टु,टे) :-  आज विवादास्पद बातों से दूर रहें। आज दूरियों को मिटाने के लिए प्रयास करना बेहतर है। व्यवसाय में किसी नयी कार्य योजना पर अपने आपको समर्पित करेंगे। आपको अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना मुश्किल होगा।

 

 

कन्या  राशि (Scorpio) (टो,पा,पी,पू,ष,ण,ठे,पे,पो) :- सरकारी अधिकारी आज के दिन अपने काम पर कम ध्यान दे पाएंगे और किसी अन्य मामले में उलझे रहेंगे। इस दौरान प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ उलझने से बचे।ज्यादा आशावादी बने लाभ होगा अचानक आए खर्चे आर्थिक बोझ बनेगा। चालाकी भरे कार्य से बचे।

 

 

तुला  राशि  (Libra) (रा,री,रू,रे,रो,ता,ती,तू,ते) :- तुला राशि के व्यक्ति शुक्र ग्रह से प्रभावित होने के कारण समाज में आकर्षण का केंद्र होते हैं। आप कद में औसत से अधिक लम्बे होते हैं। आपके व्यक्तित्व की यह विशेषता होती है कि आपके होंठ बहुत सुंदर आकार के होते हैं। आप अपने व्यक्तित्व को लेकर विशेष रूप से सतर्क रहते हैं। कुशल राजनीतिज्ञ, विचारशील और चतुर होते हैं।

 

 

वृश्चिक  राशि (Scorpio) (तो,ना,नी,नू,ने,यो,या,यि,यु):- आज जाब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। प्यार के रिश्ते को विवाह में बदलने के सुखद संयोग बन सकते हैं। संतान को लेकर कोई सुखद समाचार मिल सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें। यात्रा से लाभ हो सकता है।

 

 

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे):-  व्यापारिक दृष्टि से आज का दिन शुभ फल देने वाला रहेगा और आप चारों ओर से लाभ ही लाभ में रहेंगे। पैसों को कही निवेश किया हुआ है तो वहां से धन लाभ मिलेगा।परिवार के साथ कुछ पल बिताए नयें प्रेम-संबंध बनने का योग रहेगा। समाज मे़ ज्यादा खर्चा से बचे वैवाहिक जीवन में कलह रहेगा।

 

 

मकर  राशि (Capricorn) (भो,जा,जी,जू,खि,खा,खु,खो,गा,गि):-  स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। युवा प्यार के मामले में सफल रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। संतान पक्ष से किसी सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। धन प्राप्ति की भी संभावना है।

 

कुंभ  राशि (Aquarius) (गू,गे,गो,सा,सी,सू,से,सो,द):-  प्रेम, रोमांस, यात्रा, पर्यटन और मनोरंजन आपके आज के दिन का एक हिस्सा बनकर रहेंगे। परिजनों और मित्रों के साथ भोजन करने जाने का अवसर आएगा। उत्तम वस्त्र, आभूषण और वाहन प्राप्ति का योग है। भागीदारों के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। सार्वजनिक जीवन में नाम और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। दृढ़ आत्मविश्वास से काम में सफलता से होंगे।

 

मीन  राशि (Pisces) (दा,दु,थ,झ,दे,दो,चा,चि):- आज के दिन आप अपने जीवनसाथी के लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास करेंगे तो बेहतर परिणाम मिलेंगे। रिश्ते की बात चल रही है तो वहां से कुछ अड़चन आ सकती है और बात खत्म हो सकती है। कामकाज मे़ धक्का लग सकता है क्यूकी सेहत साथ नही देगा धर्य और चालाकी का कार्य करे।


leave a comment