Saturday,28 May 2022   06:41 am
PM Modi Interact with BJP Workers: नमो एप के जरिए आज देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे पीएम मोदी

PM Modi Interact with BJP Workers: नमो एप के जरिए आज देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे पीएम मोदी

25-Jan-2022

PM Modi Interact with BJP Workers: पीएम मोदी आज देशभर के बीजेपी कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। बता दें संवाद नमो एप के माध्यम से होगा। बीजेपी ने एक ट्वीट में कहा कि पीएम मोदी 25 जनवरी को 11 बजे देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं से नमो एप (ऑडियो) के माध्यम से संवाद करेंगे। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ समय पहले नमो एप के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया था।

BJP ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री के संवाद कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को सुबह 11 बजे देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ नमो एप (ऑडियो) पर संवाद करेंगे.” बीजेपी ने मिस्ड कॉल के जरिए अपने कार्यकर्ताओं से नमो एप डाउनलोड करने की अपील करते हुए आगे अपने ट्वीट में कहा, "एप डाउनलोड करने के लिए 18002090920 पर मिस्ड कॉल दें.”

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी नमो एप के माध्यम से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया था। निर्वाचन आयोग की ओर से विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी का यह पहला राजनीतिक कार्यक्रम था। निर्वाचन आयोग ने विधानसभा चुनावों की घोषणा करते हुए कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 31 जनवरी तक जनसभाओं और रोड शो पर प्रतिबंध लगा दिए हैं।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा में मणिपुर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश में जहां सात चरणों में मतदान होना हैं। वही मणिपुर में दो चरणों में और उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में एक चरण में मतदान होगा। प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों नमो ऐप से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया था।


leave a comment