Wednesday,06 July 2022   03:33 pm
 10 दिनों तक मां के शव के साथ रही बेटी, पुलिस ने आकर खुलवाया दरवाजा

10 दिनों तक मां के शव के साथ रही बेटी, पुलिस ने आकर खुलवाया दरवाजा

21-May-2022

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। यहां के इंदिरा नगर में एक 26 वर्षीय युवती ने अपनी मां की लाश 10 दिनों तक अपने घर में छिपाए रखी और किसी को भी अपनी मां की मौत की जानकारी नहीं दी।

पड़ोसियों द्वारा सूचित करने पर जब पुलिस उसके घर पहुंची तो देखा कि युवती दूसरे कमरे में रह रही थी और उसकी मां का शव बगल वाले कमरे में पड़ा था। पुलिस अभी तक महिला की मौत के कारणों का पता नहीं लगा पाई है। बताया जा रहा है कि मृत महिला कैंसर से जूझ रही थी। करीब 10 साल पति से तलाक लेने के बाद वह अपनी बेटी के साथ रह रही थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कई दिनों तक शव की मौजूदगी के चलते युवती के घर से अजीब दुर्गंध आने लगी थी। इसके चलते उसके पड़ोसियों ने पुलिस को जानकरी दी। 
पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने वहां एक बुजुर्ग महिला सुनीता दीक्षित की लाश बरामद की। सुनीता हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड से सेवानिवृत्त हुई थीं। उनकी बेटी की पहचान 26 वर्षीय अंकिता दीक्षित के तौर पर हुई है।
बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

सूचना मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया और विरोध करने लगी। कोई और विकल्प न बचता देख पुलिस ने एक बढ़ई को मौके पर बुलाया और दरवाजा काटकर अंदर प्रवेश किया।
अंदर घुसने पर पुलिस ने पाया कि अंकिता अपने कमरे में थी, जबकि उनकी मां का शव दूसरे कमरे में पड़ा हुआ था। पुलिस का कहना है कि अंकिता मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रही हैं।


leave a comment