Wednesday,06 July 2022   03:36 pm
RCB vs LSG IPL 2022 Eliminator: अगर ऐसा हुआ तो RCB की टीम बिना प्लेआफ खेले हो जाएगी IPL से बाहर

RCB vs LSG IPL 2022 Eliminator: अगर ऐसा हुआ तो RCB की टीम बिना प्लेआफ खेले हो जाएगी IPL से बाहर

25-May-2022

IPL 2022 के 15वें सीजन में प्लेआफ में पहुंची चार टीमों में सबसे आखिर में जगह बनाने वाली रायल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स से होना है। इस मुकाबले में जीत हासिल करने वाली क्वालीफायर 2 में राजस्थान की टीम के खिलाफ खेलेगी जिसे पहले क्वालीफायर में गुजरात से हार मिली थी। एलिमिनेटर को लेकर एक अहम बात है कि अगर जो मुकाबला नहीं खेला जा सका तो बैंगलोर की टीम बिना खेले ही बाहर हो जाएगी।

बुधवार, 25 मई को लखनऊ और बैंगलोर के बीच कोलकाता के इडेन गार्डन्स मैदान पर मुकाबला खेला जाना है। कोलकाता का मौसम पिछले कुछ दिनों से खराब चल रहा है और इस मैच पर बारिश का साया है। बताया जा रहा है कि मैच के दौरान मौसम विभाग की तरफ से बारिश की आशंका जताई गई है। लीग स्टेज में लखनऊ की टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर थी जबकि बैंगलोर की टीम चौथे नंबर पर रही थी।

बिना खेले बाहर हो सकती है बैंगलोर : आइपीएल 2022 के नए नियमों के मुताबिक अगर मौसम या किसी और वजह से मुकाबला नहीं कराया जा सका तो अगले दौर में जाने वाली टीम पर फैसला लीग स्टेज के नतीजों के आधार पर होगा। अगर मैच बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका तो पहले सुपर ओवर से नतीजा निकाले जाने का नियम है। अगर जो मैच में सुपर ओवर भी कराया जाना संभव नहीं हुआ तो लीग स्टेज में जिस टीम के पास ज्यादा अंक होंगे या अंक तालिका में जो टीम उपर रहेगी वह आगे जाएगी। वहीं दूसरी टीम बिना मैच खेले ही बाहर हो जाएगी।

आमिर होस्ट करेंगे IPL 2022 का FINAL, बीच मैच में होगा 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर लॉन्च

सेक्स के दौरान आदमी की मौत, फिर…? पूरी खबर पढ़ें


leave a comment