Wednesday,28 September 2022   04:38 am
'हर-हर शंभू' गाकर मुश्किल में घिरीं फरमानी नाज, गाने के असली राइटर ने की कानूनी कार्रवाई की तैयारी

'हर-हर शंभू' गाकर मुश्किल में घिरीं फरमानी नाज, गाने के असली राइटर ने की कानूनी कार्रवाई की तैयारी

09-Aug-2022

दरअसल, हर-हर शंभू गाने की असली सिंगर अभिलिप्सा पांडा हैं। उन्होंने गाने के राइटर जीतू शर्मा के साथ करीब 2 महीने पहले शिव स्त्रोत हर-हर शंभू गाना गया था। अब खबर आ रही है कि जीतू शर्मा फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत केस करने का मन बना रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने इसका जिक्र किया, साथ ही यह भी बताया कि वो सिंगर फरमानी नाज से काफी नाराज भी हैं।

दैनिक भास्कर से बात करते हुए हर-हर शंभू गाने के असली राइटर जीतू शर्मा, जिन्होंने अभिलिप्सा पांडा के साथ इस गाने को गाया भी हैं, उन्होंने बताया कि फरमानी ने गाने को लेकर कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन किया है। उन्होंने आगे कहा कि फरमानी ने अपने म्यूजिक वीडियो में इसका क्रेडिट भी नहीं दिया। साथ ही हर इंटरव्यू में हमारे गाने को खुद का बता रही हैं।

अब तक आए गाने के 310 वर्जन :
अपनी नाराजगी जाहिर करते जीतू शर्मा ने आगे कहा, "फरमानी नाज के गाना गाने से कोई तकलीफ नहीं है, लेकिन वो हर जगह इंटरव्यू में हमारे गाने को खुद का ओरिजनल बता रही हैं, जो कि सरासर गलत है। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह माफी नहीं मांगती हैं तो मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनके गाने के अब तक 310 वर्जन आ चुके हैं। 
गाने के लिए बेची अपनी लोडर गाड़ी :
वहीं हर-हर शंभू गाने को बनाने को लेकर उन्होंने अपना स्ट्रगल के बारे में भी बताया। जीतू शर्मा के मुताबिक उनके पास गाने की रिकॉर्डिंग के लिए पैसे नहीं थे, जिसके बाद उन्होंने 60 हजार रुपए में अपनी लोडर गाड़ी बेच दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि हर बार गाने की रिकॉर्डिंग के लिए जमेशदपुर जाना होता था, जिसका खर्चा एक बार में 500 रुपए आता था और उनके साथ अभिलिप्सा भी जातीं थी। वहीं उन्होंने बताया कि उन्होंने गाने में पहना हुआ कुर्ता अपने दोस्त से मांगा था, जो बनारस से लेकर आया था।


leave a comment