Wednesday,28 September 2022   04:27 am
Bharat Jodo Yatra Live: राहुल गांधी ने कहा- भारत के टूटे सपने को हम जोड़ रहे हैं, देखें आज की रैली का वीडियो

Bharat Jodo Yatra Live: राहुल गांधी ने कहा- भारत के टूटे सपने को हम जोड़ रहे हैं, देखें आज की रैली का वीडियो

13-Sep-2022

कांग्रेस 150 दिन की भारत जोड़ो यात्रा करने जा रही है. केरल (Kerala) में कांग्रेस (Congress) की 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Jodo Yatra) का आज तीसरा दिन है। आज सफर की शुरुआत कजाकुट्टम (Kazhakootam) के पास कनियापुरम (Kaniyapuram ) से हुई, जहां कल इसका समापन हुआ था। 

आज कांग्रेस पार्टी की इस पैदल यात्रा का शुभारंभ सुबह करीब 7.15 बजे हुई। इसमें पिछले दो दिनों की ही तरह काफी बड़ी संख्‍या में लोगों की भीड़ जुटी। यात्रा में बड़े पैमाने पर लोग शामिल हुए। सोमवार को सुबह से लेकर शाम तक कुल 100 किलोमीटर तक की दूरी तय की गई थी।   पदयात्रा को लेकर स्थानीय लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।
केरल में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के पहुंचने पर ‘भारत यात्रियों’ का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। एक वीडियो में स्थानीय लोग ढोल की थाप पर नाचते-गाते नजर आए। पदयात्रा को लेकर लोगों में गजब का उत्साह नजर आ रहा है।
क्या बच्चे, क्या बूढ़े, क्या युवा, सभी में राहुल गांधी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। पदयात्रा के दौरान एक जगह एक बच्ची राहुल गांधी को तिलक लगाते नजर आई। राहुल गांधी ने बच्ची से तिलक लगवाया उसके बाद वह आगे बढ़े।
सड़कों पर राहुल गांधी का स्वागत करने और उनसे मिलने के लिए जनसैलाब उमड़ रहा है। कांग्रेस सांसद सभी लोगों से मिल रहे हैं और उनकी समस्यांए भी सुन रहे है।

 

  1. अब नहीं दे सकेंगे कार में सीट बेल्‍ट अलार्म को चकमा, सरकार ने अमेजन से कहा-ऐसे प्रोडक्‍ट बेचना बंद करें जानिए ? 

  2. Central government का बड़ा फैसला: भारत ने आज से टूटे चावल के निर्यात पर लगाया प्रतिबंध ?


leave a comment