Wednesday,28 September 2022   05:05 am
न्यूड फोटोशूट पर Ranveer Singh की सफाई- तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़

न्यूड फोटोशूट पर Ranveer Singh की सफाई- तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़

15-Sep-2022

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर अब तक सुर्खियों में बने हुए हैं। रणवीर की तस्वीरों पर खूब विवाद हुआ था। न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया। अब एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर पुलिस को सफाई दी है।

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटो मामले में बयान दर्ज किया है। अपने बयान में रणवीर ने पुलिस के सामने दावा किया है कि जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है। रणवीर ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ करने की बात कही है।

एक पुलिस अधिकारी ने इंडियन एक्स्प्रेस को बताया, "अपने बयान में, एक्टर ने कहा है कि उनके इंस्टाग्राम पर जो सात तस्वीरें पोस्ट की थीं, वह अश्लील नहीं थीं और उन्होंने अंडरवियर पहना हुआ था। उन्होंने कहा कि जिस तस्वीर में शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उसके एक्टर के प्राइवेट पार्ट्स दे रहे थे। एक्टर का मानना है तस्वीर को मॉर्फ किया गया था और यह फोटोशूट का हिस्सा नहीं था।"

उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने हमें फोटोशूट के दौरान ली गई सभी तस्वीरों की कॉपी मिली कीं। पुलिस टीम ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट की भी जांच की, जिसमें वह तस्वीर नहीं है जो शिकायतकर्ता की तरफ दी गई थी।" पुलिस ने इसकी प्रामाणिकता की जांच के लिए विचाराधीन तस्वीर को फोरेंसिक साइंस लैब में भेज दिया है।

  1. अब भारत इलेक्ट्रिक हाइवे का शुरू, दौड़ती गाड़ियां हो जाएंगी चार्ज, जानिए पूरी डिटेल 

  2. WhatsApp यूजर्स के लिए बुरी खबर! अगले महीने से इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा ऐप

  3. GOOD NEWS: नियमित हो सकते हैं अनियमित कर्मचारी: सरकार ने पहली बार मांगी शैक्षणिक योग्यता-आरक्षण से जुड़ी विभागीय जानकारी


leave a comment