Wednesday,28 September 2022   04:48 am
CM भूपेश बघेल ने जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप, गोवा मुद्दे पर दिया बड़ा बयान

CM भूपेश बघेल ने जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप, गोवा मुद्दे पर दिया बड़ा बयान

16-Sep-2022

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बृहस्पतिवार को केंद्र सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर लोकतंत्र को नष्ट करने का आरोप लगाया।

यहां पुलिस लाइन्स हेलीपैड पर संवाददाताओं से उन्होंने कहा कि भाजपा का उद्देश्य लोगों की सेवा करना नहीं बल्कि पैसा कमाना है।
गोवा के राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में पूछे जाने पर बघेल ने कहा, ‘‘भारतीय जनता पार्टी लगातार लोकतंत्र का ‘चीर हरण’ कर रही है। वह केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। खरीद-फरोख्त में लिप्त है जो हमने महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तर पूर्व में देखा है। उनकी (भाजपा) ये हरकत गोवा में दूसरी बार देखने को मिल रही है।

  1. World Wrestling Championship: उलटफेर का शिकार हुईं, फिर रेपचेज मुकाबले में विनेश फोगाट ने रचा इतिहास 

  2. छत्तीसगढ़ के पीयूष जायसवाल बने दुनिया के सबसे कम उम्र के वैज्ञानिक

बघेल ने कहा, ‘‘बीजेपी लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती, जिस तरह से वे लोकतंत्र पर हमला कर रहे हैं वह देश के लिए अच्छा नहीं है, बेहद निंदनीय है।‘‘ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इन सभी मुद्दों को उठाने और लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली है। बघेल ने राज्य से होकर गुजरने वाली या राज्य में चलने वाली कई ट्रेनों को निलंबित करने के रेलवे के फैसले पर भी केंद्र को घेरा।

  1. GOOD NEWS: नियमित हो सकते हैं अनियमित कर्मचारी: सरकार ने पहली बार मांगी शैक्षणिक योग्यता-आरक्षण से जुड़ी विभागीय जानकारी 

  2. न्यूड फोटोशूट पर Ranveer Singh की सफाई- तस्वीर के साथ की गई छेड़छाड़ 


leave a comment