Wednesday,28 September 2022   04:40 am
PM Narendra Modi Birthday: PM मोदी 72 साल के हुए, राहुल गांधी-अमित शाह समेत दिग्गजों ने दी बधाई

PM Narendra Modi Birthday: PM मोदी 72 साल के हुए, राहुल गांधी-अमित शाह समेत दिग्गजों ने दी बधाई

17-Sep-2022

नेपाल के पीएम शेर बहादुर ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई, कहा- पशुपतिनाथ करें आपकी रक्षा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 72वां जन्मदिन है। इस अवसर पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राहुल गांधी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने बधाई दी है।

गृह मंत्री ने नरेंद्र मोदी को सुरक्षित, सशक्त और आत्मनिर्भर नए भारत का निर्माता बताते हुए कहा है कि उनका जीवन सेवा और समर्पण का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार करोड़ों गरीबों को उनका अधिकार देकर नरेंद्र मोदी ने उनमें आशा और विश्वास का भाव जगाया है। आज देश का हर वर्ग चट्टान की तरह नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है।

अमित शाह ने एक अन्य ट्वीट कर कहा है कि भारतीय संस्कृति के संवाहक नरेंद्र मोदी ने देश को अपनी मूल जड़ों से जोड़ हर क्षेत्र में आगे ले जाने का काम किया है। नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता और नेतृत्व में नया भारत एक विश्वशक्ति बनकर उभरा है। मोदी जी ने वैश्विक नेता के रूप में अपनी पहचान बनाई है जिसका पूरी दुनिया सम्मान करती है।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है और जमकर तारीफ की है। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने (पीएम मोदी) अपने नेतृत्व से देश में प्रगति और सुशासन को अभूतपूर्व मजबूती दी है और पूरे विश्व में भारत की प्रतिष्ठा और स्वाभिमान को नई ऊंचाई दी है। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ की और कहा कि मोदी ने देश में राजनीति को नया आयाम दिया है और विकास के साथ गरीब कल्याण को भी पूरा महत्व दिया है। जनता से जुड़ाव, जनता से संवाद और देश की नब्ज पर मजबूत पकड़ उन्हें भारत के मन और जन से जोड़ती है। वे भारत के मान और सम्मान को नई बुलंदी पर ले जाएं यही शुभकामना है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट कर पीएम मोदी को बधाई दी है।


leave a comment