Wednesday,28 September 2022   05:52 am
अब WhatsApp पर मैसेज भेजने के बाद यूजर्स कर सकेंगे एडिट, जानिए नया फीचर कैसे करेगा काम

अब WhatsApp पर मैसेज भेजने के बाद यूजर्स कर सकेंगे एडिट, जानिए नया फीचर कैसे करेगा काम

19-Sep-2022

WhatsApp यूजर्स के लिए एक और नया फीचर आने वाला है। इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप जल्द ही यूजर्स को उन मैसेज को एडिट करने की अनुमति दे सकता है जिसे वो पहले ही भेज चुके हैं। जी हां, अब आपको गलत भेजे गए मैसेज को डिलीट करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, आप उसे एडिट भी कर सकते हैं। WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी यूजर्स को जल्दबाजी में की गई गलतियों से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए एडिट मैसेज फीचर को रोल आउट कर सकती है।

व्हाट्सएप अभी इस प्रोसेस पर काम कर रहा है जो ऐप को अपने एडिटेड वर्जन का इस्तेमाल करके मैसेज को अपडेट करने देगा। यह एक संकेत है कि व्हाट्सएप आने वाले दिनों में और भी सुविधा देगा। अगर आप व्हाट्सएप के पुराने वर्जन का इस्तेमाल कर रहे हैं, तो आपको एडिटेड वर्जन का इस्तेमाल करने के लिए अपने डिवाइस में नया वर्जन अपडेट करना होगा। हालांकि ये कब से लागू होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह फीचर कैसे काम करेगा। यह संभव है कि व्हाट्सएप ऐसे मैसेज के साथ 'एडिटेड' लेबल दिखा सकता है। साथ ही, एक संदेश को एडिट करने के लिए एक टाइम लिमिट भी हो सकती है।

  1. अब आप अपनी मर्जी से बदल सकते हैं LIC सहित  पॉलिसियों  लागू होंगे कुछ  नियम जानिए ? 

  2. सरकारी नौकरियों में  Sports Persons को मिलेगा 2% आरक्षण 

  3. Chhattisgarh: महिलाओं के लिए निकली बंपर भर्तियां, 22 सितंबर को वाक इन इंटरव्यू, जल्द करें आवेदन


leave a comment